चौकी प्रभारी व नगर सैनिक पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप, परिजनों ने एसपी को सौपा ज्ञापन | Chouki prabhari va nagar sainik pr hatya ke liye uksane ka arop

चौकी प्रभारी व नगर सैनिक पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप, परिजनों ने एसपी को सौपा ज्ञापन

चौकी प्रभारी व नगर सैनिक पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप,परिजनों ने एसपी को सौपा ज्ञापन

टांडा (यश राठौड़) - रिंगनोद चौकी प्रभारी व थाना राजगढ़ के नगर सैनिक पर हत्या  लड़ाई झगड़ा, के लिए एक आदतन अपराधी को उकसाने का आरोप को लेकर मृतक के परिजनों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार परिजनों ने ज्ञापन में उल्लेख किया है कि थाना राजगढ़ नगर सैनिक जगदीश कछावा का परिचय एवं रिश्तेदारी लक्ष्मण पिता बालू निवासी रतनपुरा से है। रिश्तेदारी के बूते जगदीश कछावा द्वारा गांव में झगड़ा एवं अपराधीक कृत्य के लिए उकसाया जाता है। जगदीश एवं लक्ष्मण द्वारा उप निरीक्षक राहुल चौहान के साथ मिलकर षडयंत्र पूर्वक अपराधीक कृत्य किए जाते है। दिनांक 14 मार्च को लक्ष्मण पिता बालू द्वारा परिवार सहित षडयंत्र पूर्वक मोतीलाल पिता मांगीलाल निवासी रतनपुरा की निर्मम हत्या कर दी गई। जिसकी रिपोर्ट थाना सरदारपुर पर अपराध क्रमांक 0138/2021 पर दर्ज है। 

चौकी प्रभारी व नगर सैनिक पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप,परिजनों ने एसपी को सौपा ज्ञापन

14 मार्च को मोतीलाल की हत्या के दिन घटना के तुरंत बाद गांव के ही मोहनलाल पिता नेमाजी चौधरी को जगदीश कछावा ने साजिश के तहत फोन लगाकर बताया कि मोतीलाल ने आज मेरे साडू को ओर थोक दिया जिसपर मोहनलाल द्वारा जगदीश को बताया गया,की लक्ष्मण ने मोतीलाल को मार दिया  एवं यह भी बोला कि अभी रिपोर्ट नहीं हुई है। तुमको कैसे पता चला यह सुन जगदीश ने फोन कांट दिया। म्रतक मोतीलाल के परिजनों द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने से पूर्व चौकी प्रभारी राहुल जगदीश कछावा के कहने पर म्रतक मोतीलाल को गिरफ्तार करने पहुँचे।  परिजनों ने कहा कि इस प्रकार नगर सैनिक जगदीश कछावा थाना राजगढ़, चौकी प्रभारी रिंगनोद राहुल चौहान जिम्मेदार है। दोनों पर कार्रवाई की जावे एवं आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जावे।

चौकी प्रभारी व नगर सैनिक पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप,परिजनों ने एसपी को सौपा ज्ञापन


Post a Comment

0 Comments