पुलिस की बड़ी कार्यवाही, नेपानगर में पांधार नदी के किनारे 1085 लीटर अवैध महुआ लहान किया नष्ट | Police ki badi karyawahi nepanagar main pandhar nhi ke kinare 1085 liter

पुलिस की बड़ी कार्यवाही, नेपानगर में पांधार नदी के किनारे 1085 लीटर अवैध महुआ लहान किया नष्ट

पुलिस की बड़ी कार्यवाही, नेपानगर में पांधार नदी के किनारे 1085 लीटर अवैध महुआ लहान किया नष्ट

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - कई दिनों से आ रही शिकायतो पर पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा द्वारा समस्त थाना प्रभारियो को थाना क्षेत्र मे बिक रही अवैध शराब पर प्रतिबंध लगाने के लिए निर्देशित किया गया है, इसी तारतम्य में आज नेपानगर में शराब पर कार्रवाई की गई।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार आबकारी विभाग की क्षय पर आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र नेपानगर में होता है अवैध शराब का विक्रय।

पुलिस की बड़ी कार्यवाही, नेपानगर में पांधार नदी के किनारे 1085 लीटर अवैध महुआ लहान किया नष्ट

पुलिस अधीक्षक को नेपानगर के दुर्गम जंगल क्षेत्र में अवैध शराब निर्माण की लगातार सूचना प्राप्त हो रही थी। आज दिनांक को मुखबीर द्वारा सुचना प्राप्त हुई कि नेपानगर के जंगली क्षेत्र में पांधार नदी के किनारे बड़ी मात्रा में अवैध महुआ शराब निर्माण का कार्य चल रहा है। सुचना पर पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल पुलिस लाईन से एक टीम का गठन कर नेपानगर कार्यवाही हेतु भेजा गया। टीम द्वारा ग्राम मांडवा के पीछे नदी किनारे दबिश दी गई। पुलिस गाडियों को आता देख वहां उपस्थित लोग भाग गए। तलाश करते वहां नीले रंग के 35-35 लीटर के 31 कैनों में रखा हुआ 1085 लीटर महुआ लहान मिला, जिसे थाना नेपानगर पुलिस के सुपुर्द किया गया। जिस पर महुआ लहान के नष्टीकरण की कार्रवाई की गयी। पुलिस द्वारा पांधार नदी पर अवैध शराब बनाने वालो की तलाश की जा रही है। पुलिस की इस कार्यवाही से अवैध शराब बनाने वालो में हड़कंप मचा हुआ है। जंगल क्षेत्र के दुर्गम स्थान में इस तरह की बड़ी कार्यवाही से अवैध शराब बनाने वालों में कमी आएगी। उक्त कार्यवाही में सुबेदार राधा यादव,आर. लक्ष्मण, आर. इन्द्रकुमार, आर. अमर सिंह, म.आर. मधु, जया आदि की सराहनीय भुमिका रही।

Post a Comment

0 Comments