अमिताभ बच्चन ने 2021 पर लगाए नींबू-मिर्ची | Amitabh bachchan ne 2021 pr lagaye nimbu mirchi

अमिताभ बच्चन ने 2021 पर लगाए नींबू-मिर्ची

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में 2021 को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन ने 2021 पर लगाए नींबू-मिर्ची

नई दिल्ली (ब्यूरो रिपोर्ट) - बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए अकसर फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं. अमिताभ बच्चन ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह कभी फनी वीडियो तो कभी अपने विचार साझा करते हैं. हाल ही में नए साल 2021 को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक्टर ने 2021 पर नींबू-मिर्ची लगा रखे हैं. बता दें, 2020 में कोरोने के कारण लोगों के काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में हर कोई चाहता है कि जल्द से जल्द यह साल बीत जाए. 

वहीं, एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, "कृपा, कृपा, कृपा." अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे. फिल्म इसी साल जून में अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई थी और

इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था. 

एक्टर अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे और फिल्म शेहर जिसमें  इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे साथ ही वह स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड में भी नजर आएंगे. बिग< बी, अजय देवगन के साथ मयडे में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन खुद करेंगे. और इसमें रकुल प्रीत सिंह भी होंगी.

Post a Comment

0 Comments