डीआईजी श्री सक्सेना ने पुलिस अधिकारियों को गुंडागर्दी तथा मिलावटखोरी के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाई के निर्देश दिए | DIG shri saxena ne police adhikariyo ko gundagardi tatha milavatkhori ke viruddh prabhavi

डीआईजी श्री सक्सेना ने पुलिस अधिकारियों को गुंडागर्दी तथा मिलावटखोरी के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाई के निर्देश दिए

डीआईजी श्री सक्सेना ने पुलिस अधिकारियों को गुंडागर्दी तथा मिलावटखोरी के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाई के निर्देश दिए

रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) - पुलिस उप महानिरीक्षक रतलाम रेंज श्री सुशांत सक्सेना के द्वारा 22 नवम्बर को जिला नियंत्रण कक्ष मंदसौर में पुलिस अधिकारियों की बैठक ली गई। बैठक में पुलिस अधीक्षक सहित ग्रामीण अनुभाग के राजपत्रित अधिकारीगण तथा थाना प्रभारीगण उपस्थित रहे।


बैठक में श्री सक्सेना द्वारा गुंडों व मिलावटखोरों के विरुद्ध शासन स्तर से आदेशित अभियान के तारतम्य में कठोर एवं प्रभावी कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया। साथ ही जिला बदर अपराधियों के संबंध में भी प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए।


बैठक के दौरान अभिरक्षा तथा बल प्रयोग के संबंध में विधिपूर्ण कार्यवाहियां सुनिश्चित कराने, अभिरक्षा मृत्यु की घटनाओं से बचाव के संबंध में भी निर्देशित किया। श्री सक्सेना द्वारा कानून व्यवस्था प्रभावित करने वाले घटनाक्रमों तथा महिलाओं एवं बच्चियों के विरुद्ध होने वाले अपराधों में त्वरित कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए। साथ ही ऐसी घटनाओं की रोकथाम के लिए व्यस्त स्थानों, बाजारों, स्कूल कालेज आदि स्थानो पर समुचित पुलिस व्यवस्था लगाने के भी निर्देश दिए गए।

Post a Comment

0 Comments