कोरोना से राजस्थान की पूर्व मंत्री और भाजपा नेता किरन माहेश्वरी की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक | Corona se rajasthan ki purv mantri or bhajpa neta kiran maheswari ki mout

कोरोना से राजस्थान की पूर्व मंत्री और भाजपा नेता किरन माहेश्वरी की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

किरन राजस्थान की दूसरी विधायक हैं, जिनकी कोरोना से मौत हुई है. राजस्थान में पंचायत चुनाव के बाद कोरोना संक्रमण में तेजी देखी गई है. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

कोरोना से राजस्थान की पूर्व मंत्री और भाजपा नेता किरन माहेश्वरी की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

जयपुर (ब्यूरो रिपोर्ट) - राजस्थान में कोरोना वायरस से संक्रमित राज्य की पूर्व मंत्री और भाजपा नेता किरन माहेश्वरी की मौत हो गई है. किरन राजसमंद विधानसभा क्षेत्र से तीसरी बार पार्टी विधायक भी थीं. भाजपा नेत्री कोरोना के इलाज के लिए मेदांता में भर्ती थीं. राजस्थान में हालिया निकाय चुनाव के दौरान वह कोरोना की चपेट में आई थीं. राजस्थान में पंचायत चुनाव के बाद कोरोना संक्रमण में तेजी देखी गई है. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा भी कोरोना की चपेट में आ गए थे.

किरन तीन बार विधायक रहने के साथ सांसद भी रही हैं. वह राजस्थान में वसुंधरा राजे की सरकार में मंत्री भी रही हैं.किरन राजस्थान की दूसरी विधायक हैं, जिनकी कोरोना से मौत हुई है. भाजपा की विधायक किरन माहेश्वरी का निधन हो गया है. वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं थीं. गुड़गांव के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने माहेश्वरी के निधन पर शोक जताया है. माहेश्वरी (59) राजसमंद से तीसरी बार विधायक थीं. कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद वह कई दिन से गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में भर्तीं थीं, जहां रविवार रात उनका निधन हो गया.

प्रधानमंत्री मोदी ने माहेश्वरी के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया, ‘किरण माहेश्वरी जी के असामयिक निधन से गहरा दुख हुआ. एक सांसद, विधायक और राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में उन्होंने राज्य के विकास तथा वंचित तबकों के सशक्तिकरण के लिए अथक प्रयास किए.' मुख्यमंत्री गहलोत ने शोक संतृप्त परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिह डोटासरा ने भी माहेश्वरी के निधन पर गहरा दुख जताया है.

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News