कलेक्टर ने जल आवर्धन योजना तथा सीवरेज ट्रीटमेंट प्लान्ट संबंधी निर्माण कार्यो का किया निरीक्षण | Collector me jal awardhan yojna tatha sivrej treatment plant

कलेक्टर ने जल आवर्धन योजना तथा सीवरेज ट्रीटमेंट प्लान्ट संबंधी निर्माण कार्यो का किया निरीक्षण

संबंधित अधिकारियों को कार्य में प्रगति लाने के दिये निर्देश 

कलेक्टर ने जल आवर्धन योजना तथा सीवरेज ट्रीटमेंट प्लान्ट संबंधी निर्माण कार्यो का किया निरीक्षण

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - जिले में अमृत योजनान्तर्गत जल आवर्धन योजना एवं सीवरेज का निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण कार्यो की प्रगति जानने के उद्देश्य से आज कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट प्रवीण सिंह ने संबंधित अधिकारियों की बैठक ली तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। बैठक उपरांत उन्होंने बोहरडा स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने हाउस होल्ड का कार्य धीमी गति से होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए संबंधितों को 15 दिवस में कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये। 

कलेक्टर ने जल आवर्धन योजना तथा सीवरेज ट्रीटमेंट प्लान्ट संबंधी निर्माण कार्यो का किया निरीक्षण

जल आवर्धन योजना के तहत निर्माण की प्रगति देखने हेतु कलेक्टर ने ग्राम बसाड़ स्थित एनीकेट प्लान्ट, वाटर टेंक सहित अन्य निर्माण कार्यो का सूक्ष्मता से अवलोकन किया। इस दौरान प्रोजेक्ट मैनेजर की अनुपस्थिति पर अप्रसन्न्ता व्यक्त की तथा उक्त कार्य धीमी गति से होने से संबंधित एजेन्सी तथा प्रोजेक्ट मैनेजर से रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। कलेक्टर ने संबंधितों को निर्देशित किया कि पर्याप्त संख्या में लेबर लगाकर कार्य में तेजी लाये। वापस 15 दिवस बाद निर्माण की प्रगति जानने के उद्देश्य से निर्माण कार्यो का निरीक्षण किया जायेगा। कलेक्टर ने पीओ डूडा सलीम खान को निर्देश दिये कि उक्त कार्यो की मॉनीटरिंग कर समय-समय पर प्रगति की स्थिति से अवगत करवाना सुनिश्चित करें। निरीक्षण के अवसर पर सहायक आयुक्त सलीम खान, सगीर खान, अशोक पाटील तथा निर्माण एजेन्सी से जुडे़ इंजीनियर व अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।



Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News