4 वर्ष की बालिका के साथ बलात्कार की घटना, बुरहानपुर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार | 4 varsh ki balika ke sath balatkar ki ghatna

4 वर्ष की बालिका के साथ बलात्कार की घटना, बुरहानपुर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

4 वर्ष की बालिका के साथ बलात्कार की घटना, बुरहानपुर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बुरहानपुर। (अमर दिवाने)  - जिले में कल दिनांक 09/10/2020 को रात्री 11 बजे फरियादिया  बालिका की मां ने निम्बोला थाना आकर रिपोर्ट की कि दिनांक 08/10/2020 गुरुवार के दिन करीबन दोपहर के 03.00 बजे उसकी लडकी उम्र तकरीबन 04 वर्ष की आंगन में खेल रही थी।तभी आरोपी राकेश उर्फ नकला बालिका को गोद में उठा कर अपने घर की तरफ ले गया। कुछ समय बाद बालिका के रोने की आवाज पर फरियादिया ने बाहर आकर बालिका से रोने के विषय में पूछताछ की तो बालिका ने कुछ नहीं बताया। अगली सुबह बालिका ने बताया कि आरोपी राकेश ने उसके साथ गंदी हरकत की है, और उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। फरियादिया की रिपोर्ट पर से थाना निम्बोला द्वारा आरोपी राकेश उर्फ नकला पिता राणा बारेला निवासी सराय के विरुध्द अप. क्र. 512/2020 धारा 376, 376(ए),(बी),(एफ),(आई) 506 भादवि एवं 5/6 पाक्सो एक्ट का पंजीबध्द कर अनुसंधान में लिया गया। नाबालिग का उपचार कराया गया। नाबालिग बालिका अभी स्वस्थ है।

मामला अतिगंभीर प्रकृति का होने से पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा को तुरंत अवगत कराया एवं पुलिस अधीक्षक महोदय बुरहानपुर एवं एसडीओपी महोदय नेपानगर के निर्देशन में आरोपी की गिरफ्तारी हेतु देर रात में ही थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह लोवंशी द्वारा टीम का गठन कर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु रवाना किया गया। टीम द्वारा आरोपी राकेश उर्फ नकला को दिनांक 10/10/2020 की दोपहर 02.00 बजे 12 घंटे के अंदर ही धर दबोचा। आरोपी का मेडिकल करवाकर न्यायालय में पेश किया जाएगा। समस्त कार्यवाही में थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह लौवंशी, सउनि. कमल मोरे, सउनि. रामप्रसाद त्रिपाठी, प्र. आर. किशोर सपकाडे, चन्द्रकांत महाजन, आर. मंगल पालवी, गणेश पाटिल, हल्केराम का सराहनीय योगदान रहा।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News