कोरोना महामारी को लेकर जोबट में दस दिवसीय स्वैच्छिक लॉकडाउन का जोबट विधायक सुश्री भूरिया ने किया स्वागत | Corona mahamari ko lekar jobat main 10 divasiy svechhik lock down

कोरोना महामारी को लेकर जोबट में दस दिवसीय स्वैच्छिक लॉकडाउन का जोबट विधायक सुश्री भूरिया ने किया स्वागत

कोरोना महामारी को लेकर जोबट में दस दिवसीय स्वैच्छिक लॉकडाउन का जोबट विधायक सुश्री भूरिया ने किया स्वागत

अलीराजपुर। (रफीक क़ुरैशी) - जोबट नगर में दस दिवसीय लॉक डाउन को लेकर जोबट क्षेत्र की विधायक सुश्री कलावती भूरिया ने  पत्रकारगण, वरिष्ठ सामाजिक और सक्रिय कार्यकर्ताओ द्वारा जनहित में लिए निर्णय का स्वागत किया है। सुश्री भूरिया ने कहा कि वह कलेक्टर मेडम व पुलिस प्रशासन से बात करके इस स्वैच्छिक लोकडवन का सख्ती से पालन करने के लिए आग्रह करुँगी। जिससे नगर की जनता का हित हो ओर कोरोना की चेन टूटने में सहायक साबित होगी। उन्होंने जोबट की जनता से निवेदन किया है कि स्वास्थ्य विभाग की दिशा निर्देश का पालन कर दूरी बनाकर ही अपने कार्य करे। क्योंकि की यह अपनी जवाबदारी बनती है अपने परिवारजनों के लिए, जितना अधिक हो सके भीड़ भाड़ वाले इलाकों में ना जाए, और घर पर ही रहे, आप सभी अपने परिजनों के लिए बहुत अनमोल हो। 

आप सभी कोरोना को हल्के में ना लेवें, क्योंकि जब परिवार का कोई सदस्य दुनिया छोड़ कर चला जाता है तो पूरे परिवार की हालात खराब हो जाती है। इसलिए आप खुद के लिए ना सही परन्तु अपने परिवारजनों के हित के लिए इस स्वैच्छिक लोकडाउन का सख्ती से पालन करे। जोबट नगर के कोरोना बीमारी से जंग हारने वाले सभी दिगवंत को शत-शत नमन करती हूं,दुःख की इस घड़ी में कलावती भुरीया व मेरी पूरी टीम उनके परिवार के साथ है।

Post a Comment

0 Comments