आगामी विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए नेपानगर में कांग्रेस आईटी सेल की बैठक सम्पन्न | Agami vishansabha upchunav ko dekhte hue nepanagar main congress IT

आगामी विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए नेपानगर में कांग्रेस आईटी सेल की बैठक सम्पन्न

आगामी विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए नेपानगर में कांग्रेस आईटी सेल की बैठक सम्पन्न

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - नेपानगर विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए अति महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गयी। जिसे मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी की सचिव और आईटी सेल की प्रदेश प्रभारी श्रीमती विभा बिंदु दांगोरे ने संबोधित किया ओर कहा कि कोरोना महामारी के कारण उपचुनाव में सोशल मीडिया की भूमिका अति महत्वपूर्ण होगी और वैसे भी नेपानगर कांग्रेस की आईटी सेल टीम पूरे देश में अपनी सक्रियता के लिए जानी हैं। उन्होंने आने कहा कि हमे हमारे 15 महीने की कमलनाथ सरकार के विकास कार्यो जैसे:- 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली,51000 रुपये मुख्यमंत्री कन्यादान योजना, किसान कर्जमाफी जैसे जनहितैषी कार्यो को सोशल मीडिया के हमारे हर बूथ के योध्दाओ के माध्यम से हर मतदाता के मोबाइल मे पहुँचाना हैं, इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ट पदाधिकारियो से आईटी सेल के युवाओ को मार्गदर्शक देने और उनके साथ अपने अनुभव शेयर करने की अपील की।

आगामी विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए नेपानगर में कांग्रेस आईटी सेल की बैठक सम्पन्न

कांग्रेस आईटी सेल प्रदेश महासचिव धीरज करोसिया ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बैठक में दांगोरे जी द्वारा सोशल मीडिया से संबंधित रणनीति पर चर्चा की इस बैठक को श्याम सेईवाल, संदिप चावला, संजीट टोरानी, अफसार खान, संध्या राजन, वाहिल अली, शम्मी खाम ने भी संबोधित किया।
इस बैठक में कुंदन लोखंडे को कांग्रेस आईटी सेल ब्लाॅक अध्यक्ष संतु नागराज को मंडलम अध्यक्ष, अतिश पाल को जिला सचिव, मिलिंद पानपाटील को जिला सचिव पद पर नियुक्ति दी गयी।कार्यक्रम का संचालन आकाश सैनी ने किया और आभार विनोद पाटील ने व्यक्त किया।

Post a Comment

0 Comments