आनॅलाईन वेबेक्स एप के माध्यम से मिटिंग की गई | Online webex app ke madhyam se meeting ki gai

आनॅलाईन वेबेक्स एप के माध्यम से मिटिंग की गई

आनॅलाईन वेबेक्स एप के माध्यम से मिटिंग की गई

झाबुआ (अली असगर बोहरा) - आवश्यकता ही अविष्कार की जननी है। यह बात सही है कि आवश्यकता ही अविष्कार की जननी है’ इसी बात को चरितार्थ करता है जिला झाबुआ का अभियोजन कार्यालय जो कि म.प्र. अभियोजन के संचालन श्रीमान पुरुषोत्तम शर्मा के मार्गदर्शन में म.प्र. के समस्त अभियोजन अधिकारियों के कार्यो को इंटरनेट आनॅलाईन के माध्यम से विगत माह मई से निरंतर वर्तमान समय में आनॅलाईन वेबेक्स एप के माध्यम से मिटिंग वेबिनॉर तथा समस्त जानकारियॉ एप के माध्यम से आनॅलाईन किया जा रहा है इसी कड़ी में आज दिनांक को जिला झाबुआ में जिला अभियोजन कार्यालय के मुख्य डीडीपी श्री के.एस. मुवेल एवं डीपीओ श्री एस.एस. खींची तथा अति. डीपीओ श्रीमति मनिषा मुवेल के मार्गदर्शन में जिले के तथा तहसील के समस्त अभियोजन अधिकारीगण ने आनॅलाईन वेबेक्स एप के माध्यम से मिटिंग की गई तथा कार्यो की समीक्षा की गई एवं आने वाले माह में श्रीमान संचालक के द्वारा राज्यस्तरीय समीक्षा बैठक एवं वेबिनार आयोजित किया जाना है जिसके लिए वेबेक्स एप को प्रभावी तरीके से वेबिनार के दौरान संचालित करने वेबिनार से जुड़ने एवं सवांद करने के तरीके तकनीकी भाषा से अवगत कराया गया।


अति. डीपीओ श्रीमति मनिषा मुवेल द्वारा वेबेक्स एप से जुड़ने तथा जब वेबिनार चल रहा हो तो अपना माईक एवं वीडियो बंद रखने तथा आवश्यकता पड़ने पर ही टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से होस्ट को अवगत करवाये जाने एवं होने वाली बाधाओं को दुर करने के संबंध में अवगत करवाया गया।जिला अभियोजन अधिकारी द्वारा यह भी बताया गया कि वेबिनार के लिए कुछ सावधानियॉ रखना आवश्यक है जैसे कि वेबिनार शुरु होता है वैसे हमे एंकात स्थान पर होना चाहिए जिसके कारण शोरगुल से वेबिनार में बाधा ना पहुॅचे जिससे कि वेबिनार बिना बाधा के संपादित हो सके। जिला अभियोजन कार्यालय में पदस्थ सहा. ग्रेड 03 को-ऑर्डिनेटर श्री लक्ष्मण मकवाने ने भी एप के संबंध में बताया कि वेबिनार शुरू होने से 5-10 मीटिन पूर्व ही हमे कनेक्ट होना चाहिए एवं तकनीकी बिंदु बताए गए। अभियोजन उपसंचालक श्रीमान के.एस. मुवेल साहब द्वारा वेबेक्स एप में सम्मिलित होने वाले समस्त अधिकारीगण एवं कर्मचारी को धन्यवाद प्रेषित किया गया। उपरोक्त जानकारी जिला मीडिया सेल प्रभारी सुश्री सूरज वैरागी सहा. जिला अभियोजन अधिकारी जिला झाबुआ द्वारा दी गई।

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News