व्हाट्सअप के माध्यम से भी शव यात्रा की अनुमति प्राप्त की जा सकेंगी | Whatsapp ke madhyam se bhi shav yatra ki anumati prapt

व्हाट्सअप के माध्यम से भी शव यात्रा की अनुमति प्राप्त की जा सकेंगी  

शव यात्रा की अनुमति के लिये जारी किये गये व्हाट्सअप मोबाइल नम्बर

बुरहानपर। (अमर दिवाने) - जिला कलेक्टर एवं दंडाधिकारी प्रवीण सिंह ने वर्तमान में शव यात्रा की अनुमति प्राप्त करने के लिये व्हाट्सअप मोबाइल नम्बर जारी किये हैं। अनुमति देने के लिये जिला कलेक्टर ने अनुविभागीय अधिकारी, दंडाधिकारी बुरहानपुर/नेपानगर को सक्षम प्राधिकारी बनाया हैं। अब शव यात्रा में सम्मिलित होने के लिए 05 व्यक्तियों की अनुमति ही दी जायेगी दिवंगत परिवार के सदस्यों को अनुमति लेने कार्यालयों में आने-जाने में अनावश्यक परेशानी उत्पन्न हो रही हैं। अतः सुवधिा की दृष्टि से दिवंगत परिवार के सदस्यों को शव यात्रा की अनुमति प्राप्त करने के लिए कार्यालय में आने-जाने की अनावश्यक परेशानी ना हो इस हेतु अनुमति ऑनलाईन व्हाट्सअप के माध्यम दी जायेगी। आवेदक निम्नानुसार व्हाट्सअप नंबरों पर मृतक के संबंध में आवश्यक जानकारी देकर शव यात्रा अनुमति प्राप्त करेगें। 
श्री विनोद करगैया मो.नं. 9926911391
श्री रूपेश जोशी मो.नं. 9890385781
श्री योगेश महाजन मो.नं. 9977549349
यदि अनुमति प्रदान करने में किसी प्रकार समस्या होने पर के.आर. बडोले, अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) बुरहानपुर मोबाईल नम्बर 7000382457 पर संपर्क किया जा सकता हैं।

Post a Comment

0 Comments