मनचला सूबेदार पुलिस प्रशिक्षण संस्था में कर रहा पुलिसकर्मियों को परेशान | Manchala subedar police prashikshan sanstha main kr rha police karmiyo ko pareshan

मनचला सूबेदार पुलिस प्रशिक्षण संस्था में कर रहा पुलिसकर्मियों को परेशान

मनचला सूबेदार पुलिस प्रशिक्षण संस्था में कर रहा पुलिसकर्मियों को परेशान

उज्जैन (रोशन पंकज) - उज्जैन पुलिस प्रशिक्षण संस्था में पदस्थ सूबेदार जितेंद्र शुक्ला होशंगाबाद से उज्जैन आया और यहां पर कर्मचारियों को परेशान लगातार करते चले जा रहा है जबकि हम बता दें होशंगाबाद में जब यह मनचला सूबेदार पदस्थ था तब एक महिला द्वारा इसके ऑफिस में आकर इसके साथ बदतमीजी कर अभद्रता कर मारपीट भी कर दी थी जिसकी शिकायत होशंगाबाद से भोपाल तक वरिष्ठ अधिकारियों के कानों में गूंज गई महिला ने सूबेदार राजीव शुक्ला के खिलाफ कई विभागों में शिकायत की जिसकी विभागीय जांच अभी चल रही है।
इस समय जांच उज्जैन में रहे आर आई रमेश चंद गुप्ता होशंगाबाद में ट्रैफिक डीएसपी पद पर पदस्थ हैं उनके पास इस मनचले सूबेदार की जांच चल रही है।
जब हमारी चर्चा जांच अधिकारी डीएसपी रमेश चंद्र गुप्ता से हुई तब बताया पद पर रहकर अब इस प्रकार की हरकत नहीं कर सकते  यह कानूनी अपराध है इस प्रकार का आरोप महिला द्वारा लगाया गया और जांच के बाद खुलासा होगा मनचला सूबेदार कितने पानी में है।
उज्जैन में जिस प्रकार से सूबेदार कार्य कर रहा है उसकी कार्यशैली से पूरा पुलिस प्रशिक्षण संस्था परेशान है क्योंकि दादागिरी गुंडई करने का मामला सामने आया है।
इस सूबेदार की मनमानी के कारण पुलिस प्रशिक्षण संस्था में कई पुलिसकर्मियों को जिसे कोरोनावायरस योद्धा के नाम से जाना जाते हैं यदि उनको आवश्यक सामग्री जैसे सैनिटाइजर की बॉटल और हाथ धोने के लिए सावन पुलिस प्रशिक्षण संस्था में पहुंच तो गए लेकिन सूबेदार जितेंद्र शुक्ला की मनमानी के कारण किसी को भी वितरित नहीं किया गया उसके बाद भी वरिष्ठ अधिकारी द्वारा इस प्रकार पद पर रखकर जवाबदारी देना मामला समझ से बाहर है।
यह खबर अति विश्वसनीय सूत्रों के माध्यम से प्रकाशित की जा रही है।
अब देखना यह है की विभागीय जांच में किस प्रकार की रिपोर्ट इस सूबेदार की आती है। जांच के बाद ही पूरा मामला खुलेगा

Post a Comment

0 Comments