कोरोना पीडितो के सहायतार्थ और बचाव के लिए विधायक पटेल ने एक लाख रुपए की सहायता का चेक सौंपा | Corona pidito ke sahaytarth or bachao ke liye vidhayak patel

कोरोना पीडितो के सहायतार्थ और बचाव के लिए विधायक पटेल ने एक लाख रुपए की सहायता का चेक सौंपा

कोरोना पीडितो के सहायतार्थ और बचाव के लिए विधायक पटेल ने एक लाख रुपए की सहायता का चेक सौंपा

अलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - विश्व में महामारी का रुप धारण कर चुके घातक कोरोना वायरस के संक्रमण से पीडित लोगों के सहायतार्थ, बचाव और रोकथाम के लिए विधायक मुकेश पटेल ने बुधवार को एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता का चेक कलेक्टर सुरभि गुप्ता को आर्थिक राहत कोष में जमा करने के लिए सौंपा। वहीं जिले के विभिन्न क्षेत्रों से गुजरात के विभिन्न शहरों और कस्बों में फंसे सैकडो आदिवासी ग्रामीणों ने विधायक पटेल को फोन लगाकर मदद की गुहार लगाई। जिसे लेकर विधायक पटेल ने कलेक्टर गुप्ता और एसपी विपुल श्रीवास्तव से चर्चा कर उन्हे मजदूरों की सूची उपलब्ध कराई। साथ ही सूरत के डीएम से चर्चा कर उन्हे भी सूची भेजकर आदिवासी ग्रामीणों की हरसंभव सहायता की मांग की। 

*गुजरात में फंसे मजदूरों को मप्र वापस लाने में लगे विधायक*

इस संबंध में विधायक पटेल ने बताया कि जिले के विभिन्न हिस्सों से गुजरात के विभिन्न क्षेत्रों में बडी संख्या में आदीवासी ग्रामीण कामकाज के लिए गए हुए है। देश में 21 दिनों का लॉक डाऊन होने से हजारों ग्रामीण गुजरात के विभिन्न क्षेत्रों में फंस गए है। ऐसे ग्रामीणो ने विधायक पटेल ने बताया कि उन्हे न तो आने जाने के लिए कोई साधन मिल रहा है और न ही किसी प्रकार की सहायता। ऐसी विकट स्थिति में ग्रामीणों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विधायक पटेल ने कलेक्टर, एसपी से इस संबंध में चर्चा कर गुजरात में फंसे ग्रामीणों को हरसंभव सहायता करने की मांग रखी। विधायक पटेल ने कहा कि वर्तमान में देश और प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना का संक्रमण फैल रहा है। आम लोगों को सुरक्षित रखने के लिए 21 दिनों के लाक डाऊन के दौरान स्वास्थ्य विभाग, प्रशासन और पुलिस द्वारा जिले में आम जनता के हित में सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे है ऐसे में शासन-प्रशासन का सहयोग करना बेहद आवश्यक है। लोग अपने घरों में ही रहेंगे तो इस घातक वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहेंगे। उन्होने कहा स्वास्थ्य, पुलिस, नगरीय निकाय, पंचायत, राजस्व सहित शासन के विभिन्न विभागों द्वारा आम जनता के हित के लिए रात दिन कार्य किया जा रहा है। प्रशासन द्वारा जनहित के लिए सभी जरुरी कदम उठाकर जरुरी व्यवस्थाएं की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News