भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या एवं साजिश रचकर कर मप्र की कुर्सी हथियाई -ः संभागीय कांग्रेस प्रवक्ता साबिर फिटवेल | Bhajpa ne loktantr ki hatya evam sajish rachkr mp ki kursi hathiyai

भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या एवं साजिश रचकर कर मप्र की कुर्सी हथियाई -ः संभागीय कांग्रेस प्रवक्ता साबिर फिटवेल

भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या एवं साजिश रचकर कर मप्र की कुर्सी हथियाई -ः संभागीय कांग्रेस प्रवक्ता साबिर फिटवेल

झाबुआ (अली असगर बोहरा) - मप्र में भाजपा द्वारा लोकतंत्र की हत्या कर सत्ता हथियाई गई है। यह मप्र की साढ़े 7 करोड़ जनता अच्छी तरह से समझ एवं देख रहीं है। भाजपा का काम शुरू से ही सौदेबाजी करना एवं सरकार गिराने और बनाने का रहा है। अपनी आदत के अनुसार ही भाजपा ने घोर षडयंत्र और साजिश कर मप्र में सत्ता पाने मे कायमयाब हुई है, लेकिन 6 माह बाद पुनः बदलाव होगा और सत्ता में कांग्रेस पार्टी आसीन होगी। 

यह आरोप एवं बात मप्र कांग्रेस कमेटी के संभागीय प्रवक्ता एवं जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता साबिर फिटवेल ने कहीं। श्री फिटवेल ने आगे कहा कि भाजपाई यह सोच ले कि हमारी सरकार गिरी नहीं है, बल्कि 6 माह के लिए सुपुर्द की गई है। कांग्रेस सौदेबाजी एवं षड़यंत्र रचने में विष्वास नहीं रखती है। प्रदेष के प्रजातंत्र में जिस प्रकार दिन-दहाड़े डकैती डाली गई हे एवं एक पूर्ण बहुमत वाली सरकार को हटाने के लिए जो गलत हड़कंडे अपनाए गए है, उससे भाजपा जो अपने आपको अनुषासित पार्टी बताती हे, उसका चाल और चरित्र प्रदेष की जनता के सामने दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है।

भाजपा नेताओं ने की कांग्रेसी विधायकों की खरीद फरोख्त 

श्री फिटवेल ने आगे बताया कि मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ का इस्तीफा देने से पूर्व पे्रस कांफ्रेंस आयोजित कर प्रदेष की जनता को यह बताना मकसद था कि उनकी सरकार अल्प बहुमत में आई नहीं है, बल्कि लाई गई है। यह कु-षड़यंत्र मप्र में भाजपा के नेताओं एवं केंद्र में बैठी भाजपा सरकार के आला मंत्रियों ने रचा है। रातो-रात कांग्रेसी विधायकों की खरीद-फरोख्त कर उन्हें बैंगलुरू में जहां भाजपा की सरकार है, एक रेस्टोरेंट में बंद कर उनका बाहरी संपर्क पूरी तरह से खत्म कर दिया। भाजपा नेताओं ने हद तो तब कर दी, जब उन्होंने मप्र के संवैधानिक पदों पर बैठे एवं न्यायपालिका को भी गुमराह करने के कुंचित हथकंडे अपनाएं।

प्रदेश की जनता को काम अच्छा लगा, लेकिन भाजपा को रास नहीं आया

इस बीच जब उनसे मिलने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजयसिंह, जीतू पटवारी, कांतिलाल भूरिया आदि पहुंचे तो उन्हें कांग्रेस के ही विधायको से बैंगलुरू सरकार के ईषारे पर पुलिस द्वारा मिलने नहीं दिया गया एवं कांग्रेस के दिग्गज एवं जिम्मेदार नेताआंे के साथ हुज्जबाती एवं बदत्मीजी करने जैसे कार्य पुलिस ने किए। श्री फिवटेल ने बताया कि इसलिए मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेस में इन परिस्थितियों को निर्मित करने के पीछे सीधे तौर पर भाजपा को दोषी ठहराते हुए कहा कि 1 साल 4 महीने में प्रदेष की जनता को तो कांग्रेस सरकार का काम रास आया, लेकिन भाजपा को हजम नही होने से उन्होंने यह पूरा खेल और साजिष रची। 

प्रदेश की जनता के लिए कई योजनाएं की संचालित, हर वर्ग का रखा ध्यान 

संभागीय कांग्रेस प्रवक्ता श्री फिटवेल ने मप्र में कमलनाथ सरकार की प्रसंषा करते हुए कहा कि कमलनाथजी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करते हुए ही सबसे पहले कांग्रेस के हाईकमान राहुल गांधी द्वारा की गई प्रदेष के किसानों के 2 लाख रू. तक के कर्जे माफ करने की घोषणा को अमल में लाया। इसके साथ ही उन्होंने वृद्धावस्था पेंशन,, विधवा पेंषन, गरीब वर्ग के लोगों का बिजली बिल आधा करने, मुख्यमंत्री कन्या सहायता विवाह योजना के तहत प्रदेश में हजारों युवक-युवतियों के विवाह संपन्न करवाकर उन्हें इस योजना से लाभांन्वित करने के साथ समय-समय पर हर वर्ग के उत्थान एवं विकास के लिए अपने कार्यकाल के दौरान योजनाएं एवं सुविधाएं लागू कर लाभान्वित किया गया, जो भाजपाईयों को रास नहीं आ सका। 

प्रदेश की जनता देगी मुंहतोड़ जवाब देगी 

अंत में प्रवक्ता श्री फिटवेल ने कहा कि लोकतंत्र में सरकार का तो आना-जाना लगा रहता है, लेकिन सत्ता की हवस में कुषड्यंत्र एवं कुंठित चाल चलकर भाजपा ने बेमानी की जो इबारत लिख दी है, वह इतिहास के पन्नो में हमेषा घिनौने अध्याय के रूप में लिखी एवं पढ़ी जाएगी। जल्द ही भाजपा की सरकार को इस कृत्य के लिए प्रदेष की जनता जवाब मुंहतोड़ जवाब देगी।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News