1 से 3 अप्रेल तक झाबुआ जिले में संपूर्ण लाॅक डाउन | 1 se 3 april tak jhabua jile main sampurn lock down

1 से 3 अप्रेल तक झाबुआ जिले में संपूर्ण लाॅक डाउन

कोई भी व्यक्ति अपने घरों से बाहर नही निकलेगा

दो एवं चार पहिया वाहन भी नहीं निकलेंगे

सकल व्यापारी संघ एवं अन्य रोजर्मरा के व्यापारियों द्वारा घर पहुंच सेवा प्रदान की जाएगी 

कलेक्टर ने जारी किए सख्त आदेश, पूर्णतः करे पालन

1 से 3 अप्रेल तक झाबुआ जिले में संपूर्ण लाॅक डाउन

झाबुआ (अली असगर बोहरा) - जिला कलेक्टर प्रबल सिपाहा ने नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) से रोकथाम हेतु एवं जिलेवासियों से सोषल डिस्टेंस का पूर्णतः पालन करवाने के लिए कड़े कदम उठाए है। जिसमें 1 से 3 अप्रेल तक झाबुआ जिले में संपूर्ण लाॅक डाउन रहेगा। इन तीन दिनों में कोई भी व्यक्ति अपने घरांे से बाहर नहीं निकलेगा। दो एवं चार पहिया वाहन भी नहीं चलेंगे। लोगों को प्रतिदिन की रोजर्मरा की आवष्यक वस्तुएं सकल व्यापारी संघ, किराना, सब्जी, दूध व्यवसाईयों के माध्यम से घर पहुंचकर ही प्रदान की जाएगी। 

जानकारी देते हुए कलेक्टर प्रबल सिपाहा ने बताया कि मप्र की महानगरी इंदौर में कोरोना वायरस (कोविड-19) के लगातार संक्रमित मरीजों के आने के चलते मप्र शासन के निर्देष पर इंदौर कलेक्टर द्वारा इंदौर में तीन दिन का संपूर्ण लाॅक डाउन किया गया है। इसी क्रम में झाबुआ जिले में सोषल डिस्टेनसिंग का कड़ाई से लोगों से पालन करवाने के लिए 1 से 3 अप्रेल तक तीन दिनों का संपूर्ण लाॅक डाउन के आदेष जारी किए गए है। जिसके तहत इन तीन दिनों में कोई भी व्यक्ति अपने घरों से बाहर नहंी निकलेगा। दो एवं चार पहिया वाहन भी नहीं चलेंगे। इस दौरान पुलिस की भी अत्यधिक सख्ती रहेगी। 

रोजर्मरा की सामग्रीयां घरों पर ही मिलेगी 

कलेक्टर श्री सिपाहा ने बताया कि इस दौरान लोगों को रोजर्मरा की सामग्रीयां अपने घरों पर ही मिलेगी। इसके लिए जिलेभर में व्यापारिक संगठनों, किराना, सब्जी, दूध, फल व्यवसाईयांे से संपर्क कर उन्हेंघर पहुंच सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए कहा गया है। यदि किसी भी व्यक्ति को यह वस्तुएं चाहिए, तो वह उक्त व्यापारियों केमोबाईल नंबर पर फोन लगाकर सूचना दे, घर पर ही आकर व्यवसायी यह सामान आपको उपलब्ध करवाएगा। 

सोषल डिसटेंस का पूर्णतः पालन करे

कलेक्टर श्री सिपाहा ने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा है कि जिले के सभी लोग कोरोना वायरस (कोविड-19) से रोकथाम हेतु सोषल डिस्टेनसिंग का पूर्णतः पालन करे। चूंकि झाबुआ जिले में इसका पूर्णतः पालन नहीं हो पाने से यह कड़े कदम उठाए गए है, लेकिन यह ध्यान रखा जाएगा कि इस दौरान भी किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की रोजर्मरा की सामग्रीयों के लिए परेषानी नहीं आने दी जाएगी।

नगरपालिका ने करवाया एलाउंस 

इसी के चलते संपूर्ण शहर सहित जिले में संपूर्ण लोक डाउन का शत-प्रतिषत पूर्णतः पालन करवाने के लिए नगरपालिका, नगर पंचायत, ग्राम पंचायतों द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में एक दिन पूर्व एलाउंस करवाया गया है। झाबुआ शहर में नगरपालिका सीएमओ एलएस डोडिया के निर्देश पर संपूर्ण लाॅकडाउन का एलाउंस दोपहर बाद करवाया गया।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News