अपहरण कर ले जाई गई छात्रा का अब तक पता नहीं | Apharan kr le jai gai chhatra ka ab tak pata nhi

अपहरण कर ले जाई गई छात्रा का अब तक पता नहीं

अपहरण कर ले जाई गई छात्रा का अब तक पता नहीं

झाबुआ (मनीष कुमट) -  पिटोल कन्या हायर सेकेण्डरी से कक्षा 10 वी की अर्धवार्षिक परिक्षा देकर अपने घर लोट रही समिपस्थ गांव बावडी छोटी की नाबालिग छात्रा का दो युवकों ने अपहरण कर लिया । चार दिन पुर्व दिनांक 14 दिसम्बर को अपहरण कर ले जाई गई छात्रा का अब तक पता नहीं चल पाया है। छात्रा के अपहरण के बाद से स्कुली छात्राओं में दहशत व्याप्त है वहीं परिजन परेशान  बताया जा रहा है कि छात्रा अपने रिश्ते में लगने वाले भतीजे राजु पिता बालु अमलियार बावडी छोटी के साथ मोटर सायकल से घर जा रही थी कि रास्ते में हाईवे पर दिलखुश होटल के समिप दो युवकों नें जिसमें राजेश नाम का युवक मुख्य आरोपित बताया जा रहा है इन्होने अपनी बोलेरों से पिछा कर मोटर सायकल को रोका एवं बाईक पर जा रही छात्रा को जबरजस्ती उतारकर अपनी बोलेरों में डाल लिया एवं उसे लेकर वहां से फरार हो गऐ। राजु ने पुलिस चोकी पर मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुवे बताया कि उसे इस दौरान डराया व धमकाया गया। राजु नें मामला लडकी की माता कम्मा बाई को बताया उसके बाद वे पुलिस चोकी पहुंचे ओर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

अब तक नहीं पकड पाई पुलिस .....

परिजनों का कहना है कि अपहरणकर्ता की नामजद रिपोर्ट के बावजुद भी पुलिस चार दिनों बाद भी उसे नहीं पकड पाई है। उनका कहना है कि नाबालिग को उठाकर ले जाने वाला शख्स पिटोल पुलिस चैकी के आस पास ही रहता है। पुलिस असमंजस में है कि नाबालिग का अपहरण किस नियत से किया गया है जबकि आरोपित पुर्व से शादीसुदा है।

पुलिस चैकी प्रभारी हरनाथसिंह चोहान ने बताया कि राजु की रिपोर्ट पर से मामला दर्ज कर लिया गया है छात्रा की उम्र 17 वर्ष 11 माह है। पुलिस अपने मुखबीरों के माध्यम से व अलग अलग जगह अपनी टीम भेजकर लडकी का पता लगा रही है। पुलिस नें भादवी की धारा 363 के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। जल्द ही आरोपितों की धरपकड व छात्रा की तलाश की जाऐगी

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News