अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से मेडिकल वार्ड में लगा गंदगी का अंबार | Aspatal prabandhan ki laparwahi se medical ward main laga gandagi ka ambar

अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से मेडिकल वार्ड में लगा गंदगी का अंबार 

अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से मेडिकल वार्ड में लगा गंदगी का अंबार

मुरैना (संजय दीक्षित) - जिला अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से मेडिकल वार्ड में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। एक तरफ कमिश्नर श्रीमती रेनू तिवारी " मैं हूं कबाड़ी" अभियान के तहत जगह-जगह सफाई का अभियान पूरे जिले में चला रही है तो दूसरी तरफ जिला अस्पताल प्रबंधन की घोर लापरवाही से मरीजों और परिजनों का अस्पताल में इलाज कराना मुश्किल हो रहा है। गंदगी के कारण मच्छरों से कई बीमारियां पनप रही है मरीज ठीक होने की वजाय अस्पताल से दूसरी बीमारियों को लेकर अपनी छुट्टी करा कर दूसरी जगह इलाज करा रहे हैं। हाउसिंग बोर्ड के ठेकेदार के द्वारा जिस जगह तोड़फोड़ का कार्य कराया जाता है ।उस गंदगी को वहीं पर छोड़ दिया जाता है ।जिससे पानी इकट्ठा हो जाता और मच्छर पनपने लगते हैं। जिसके कारण अस्पताल परिसर में गंदगी का अंबार लगा हुआ है।                     

इस बारे में आरएमओ धर्मेंद्र गुप्ता से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हाउसिंग बोर्ड वाले अधिकारियों से चर्चा हो चुकी है दो-तीन दिन में पूरा मलबा हटाकर संपूर्ण वार्ड में साफ सफाई करा दी जाएगी।

Post a Comment

0 Comments