आईसेक्ट कौशल विकास यात्रा पहुंची झाबुआ, किया गया भव्य स्वागत | Isect koshal vikas yatra pahuchi jhabua

आईसेक्ट कौशल विकास यात्रा पहुंची झाबुआ, किया गया भव्य स्वागत

आईसेक्ट कौशल विकास यात्रा पहुंची झाबुआ, किया गया भव्य स्वागत

झाबुआ (अली असगर बोहरा) - आईसेक्ट कौशल विकास यात्रा 2019-20 का आयोजन आईसेक्ट के रीजनल मैनेजर जितेन्द्र पांडेय के नेतृत्व में इंदौर संभाग में किया जा रहा है। यह यात्रा इंदौर से शुरू हुई, 26 सितंबर गुरूवार को यात्रा के झाबुआ आगमन पर स्थानीय राजगढ़ नाके पर आईसेक्ट झाबुआ की ओर से भव्य स्वागत किया गया। यहां से यात्रा अगले गंतव्य स्थल थांदला के लिए रवाना हुई।

जानकारी देते हुए आईसेक्ट के झाबुआ जिला प्रबंधक युवा अंकुर पाठक ने बताया कि यात्रा इंदौर से बड़वानी, आलीराजपुर, चन्द्रेखर आजाद नगर (भाबरा), जोबट होते हुए झाबुआ आगमन गुरूवार को सुबह हुआ। जहां राजगढ़ नाके पर जिला प्रबंधक श्री पाठक एवं अन्यजनों ने आगवानी कर यात्रा मं शामिल आईसेक्ट इंदौर संभाग के मार्केटिंग इंचार्ज अभिजीत चैबे एंव क्षेत्रीय कार्यालय इंदौर के सेंटर मैनेजर शुभम चतुर्वेदी का पुष्पमालाओं से भव्य स्वागत किया। 

विद्यार्थियों को स्वयं के कौषल का विकास करने की आवष्यकता 

इस दौरान अभिजीत चैबे ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज विद्याथियों को अपने कौशल का विकास कर आगे बढ़ने की नितांत आवष्यकता है। शुभम चतुर्वेदी ने बताया कि आज का विद्यार्थी षिक्षा ग्रहण के बाद रोजगार पाने के लिए भटक रहा है। देष में नौकरियां का अभाव है, ऐसे में युवाओं को स्वयं स्वावलंबी होकर स्वयं का कोई कार्य करने की जरूरत है। कार्यक्रम का संचालन जिला प्रबंधक श्री पाठक ने किया एवं अंत में आभार रिंकू सिसौदिया ने माना। 

थांदला के लिए रवाना हुई यात्रा

कौशल विकास यात्रा द्वारा शहर भ्रमण करने के बाद यहां से थांदला एवं बाद पेटलावद के लिए रवाना हुई। इस अवसर पर देवांष शर्मा, सुरेश, विपिन गंगराड़े, रवि सूर्यवंषी, राहुल, रितिक, गब्बू, नवल सहित बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थी।

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News