डिस्कवरी चैनल के शो 'मैन वर्सेस वाइल्ड' में दिखेंगे पीएम मोदी | Discovery Channel Ke Show Man Vs Wild Main Dikhenge PM Modi

डिस्कवरी चैनल के शो 'मैन वर्सेस वाइल्ड' में दिखेंगे पीएम मोदी

डिस्कवरी चैनल के शो 'मैन वर्सेस वाइल्ड' में दिखेंगे पीएम मोदी

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत ही नहीं विश्व पर अपनी छाप छोड़ रहे हैं। मोदी कभी अपने दौरे को लेकर तो कभी अपनी नीतियों को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते है। इस बार कुछ नया करते हुए वे डिस्कवरी चैनल के शो 'मैन वर्सेस वाइल्ड' के स्‍पेशल एपिसोड में नजर आने वाले है। ये एपिसोड 12 अगस्त को रात 9 बजे प्रसारित होगा। इस खास एपिसोड की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क में हुई हैं।

'मैन वर्सेस वाइल्ड' के इस एपिसोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डिस्‍कवरी स्‍टार बेयर ग्रिल्स के बीच एडवेंचर के अलावा कई दिलचस्‍प विषयों पर चर्चा हुई हैं। इस एपिसोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई जगहों पर बेयर ग्रिल्स से प्रकृति के रहस्यों के बारे में चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

डिस्कवरी चैनल के शो 'मैन वर्सेस वाइल्ड' में दिखेंगे पीएम मोदी

इस शो में नरेंद्र मोदी के प्रकृति प्रेम को साफ-साफ देखा जा सकता हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने एपिसोड के एक द़श्य को ट्वीटर पर शेयर भी किया हैं। जिसमे बेयर ग्रिल्स प्रधानमंत्री मोदी को टाइगर के खतरे के बारे में बताते हुए उन्हें भाला देते नजर आ रहे हैं। इस पर प्रधानमंत्री मोदी बेबाकी से कहते हैं, 'मेरे संस्कार मुझे किसी की जान लेने की इजाजत नहीं देते हैं।

हालांकि, आपके जोर देने पर मैं यह भाला ले लेता हूं। एपिसोड में ऐसे कई दिलचस्प दृश्य दर्शको को देखने के लिए मिलेंगे। भारत के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट किए गए इस विशेष एपिसोड में वन्यजीव संरक्षण का मुद्दा उठाया गया हैं। इसमें पर्यावरण परिवर्तन से संबंधित मुद्दों पर प्रकाश डाला गया हैं। दर्शको को 'मैन वर्सेस वाइल्ड' के इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार हैं।। इस शो का मुख्य उद्देश्य पशु संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण को लेकर दर्शको में जागरूकता फैलाना हैं।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News