आटो मे हुई 50 हज़ार रूपये की चोरी की वारदात का खुलासा, नगद 45 हज़ार रूपये ओर आटो जप्त

आटो मे हुई 50 हज़ार रूपये की चोरी की वारदात का खुलासा, नगद 45 हज़ार रूपये ओर आटो जप्त

आटो मे हुई 50 हज़ार रूपये की चोरी की वारदात का खुलासा, नगद 45 हज़ार रूपये ओर आटो जप्त

जबलपुर - आटो में  हो रही चोरी को ध्यान में रखते हुए पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री अमित सिंह  (भा.पु.से.) के व्दारा आरोपियों की पताशाजी करते हुए उनकी गिरफ्तारी हेतु आदेशित किए जाने पर , आदेश के परिपालन में पुलिस अधीक्षक शहर श्री राजेश कुमार त्रिपाठी, नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली संभाग श्री दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन में आटो में चोरी का मशरुका बरामद करने में व आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना मदनमहल पुलिस को सफलता प्राप्त हुई है ।
          
थाना मदनमहल मे दिनांक 01/08/19 को शाम को ट्रेन से मदनमहल स्टेशन पर नरसिंहपुर जिले के संजय जैन दैनिक भास्कर के पत्रकार एवं उनके साथी राजेन्द्र नायक पहूँचे जिनको पेपर का पैसा जबलपुर जिले के दैनिक भास्कर प्रेस आफिस मे जमा करना था जो ट्रेन से उतरकर एक आटो मे बैठे तभी आटो में दो अन्य लडके भी सवारी के रूप में बैठ गये आटो वाला आटो चलाकर आशीष हास्पिटल तक आया और प्रेम मंदिर के पहले तिराहे में आटो वाले ने दोनो पत्रकारों को उतार दिया बोले आगे 100 नंबर गाडी खडी है चालान कर देगें और दोनो पत्रकारों को उतार दिया और आटो को तेजी से चलाकर भाग गये । पत्रकारों में से संजय जैन व्दारा जब अपने जेब देखा तो पालिथिन जिसमे 50,000/- रूपये, आधार कार्ड रखा था व जेब कटा हुआ था व पैसा गायब था।  संजय जैन व्दारा थाना आकर बताया जो संजय जैन के बताये आटो की जानकारी ली गई पर नंबर उसमें दिख रहा था तो प्रायवेट कैमरो से तलाश किया गया जो नही मिला लगातार आटो वालो से पतासाजी की गई तो उन्हीं में से प्राप्त मुखबिर सूचना के आधार पर आटो प्लेट फार्म नं. 03 के पास देखा गया जो पीछा करके आटो को पकडा जिसमे मोह.तोहीद रद्दी चौकी गोहलपुर का मिला जिसे थाने लाकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि दिनांक 01/08/19 को साथी इरफान मंसूरी व मोह. इमरान सभी ने मिलकर 50,000/- रूपये की चोरी की थी जो पैसे आपस मे बांट लिये है। मदनमहल पुलिस ने हनुमानताल थाना क्षेत्र से दो अन्य आरोपियों को भी पकडा इस प्रकार तीनो आरोपियो से 45000/- रूपये एंव आटो जप्त क्रं. एमपी 20 आर 8694 जप्त किया ।  अन्य थानो से भी रिकार्ड बुलवाये जा रहे है ।  इन आरोपियों ने थाना माढेताल मे 40 हजार रूपये चोरी किये है एवं आशीष अस्पताल के पास से 1500 रूपये चोरी किये है, उक्त गैंग के अलावा एक और गैंग के ये लोग साथी जिसमे अमजद तुंतल एवं नसीम बिहारी निवासी रद्दी चौक गोहलपुर गैंग के सदस्य है। 

आरोपियों को गिरफ्तार करने व माल मशरूका बरामदगी में थाना प्रभारी मदनमहल श्री संदीप अयाची, ,सउनि राजेन्द्र शुक्ला ,आरक्षक शुभम पटेल आरक्षक हेमराज,  राजेश अग्निहोत्री,   गणेश मालेचा पारसनाथ पाठक, निर्मल राय, नगर रक्षा समिति के सदस्य अजीत सिंह की सराहनीय भूमिका रही ।

Post a Comment

0 Comments