चलती ट्रेन में डीआईजी पर अधिकारी की पत्नी के साथ रेप के प्रयास का प्रकरण दर्ज! dig ne mahila ke sath chedchad ki

हाई प्रोफाईल मामले में छेड़छाड़ का प्रकरण डीआईजी (RPF) के खिलाफ दर्ज 

जबलपुर (संतोष जैन) - जब रक्षक पर ही भक्षण करने का आरोप लगने लगे तो आम जनता के क्या होंगे हाल इसका तो भगवान ही मालिक है |

 सोमवार की सुबह एक घटना ऐसी घटी जिसमे डीआईजी (RPF) विजय खातरकर के खिलाफ चलती ट्रेन में रेलवे के ही एक वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी से रेप की कोशिश करने का मामला दर्ज किया गया है। मामला जीआरपी थाने में दर्ज किया। इस दौरान आरपीएफ के कई जवान थाने पहुंच गए और थाने को घेर लिया। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण तनाव की स्थिति बन गई लेकिन अंतत: मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 (A) में मामला दर्ज किया है।

क्या है घटनाक्रम
जबलपुर इंदौर से चलकर जबलपुर आने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस के एसी टू कोच में हुई। महिला के मुताबिक इसमें सफर के दौरान रेलवे आरपीएफ के डीआईजी ने उसके साथ रेप की कोशिश की। यह घटना नरसिंहपुर से जबलपुर के बीच हुई। महिला भोपाल से जबलपुर की यात्रा पर थी। एसी 2 बोगी के सीट नंबर 15 और 16 में वो अपनी बेटी के साथ थी। आरपीएफ डीआईजी विजय खातरकर बोगी के सीट नंबर 13 में जबलपुर तक यात्रा कर रहे थे। नरसिंहपुर के बाद आरपीएफ अफसर ने महिला के साथ छेड़छाड़ की। महिला ने विरोध किया, महिला के शोर मचाने और हंगामा करने पर कोच में मौजूद लोग इकट्ठा हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कोच में 2 जज भी थे। उन्होंने जबलपुर स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। ट्रेन से उतरकर महिला सीधे जीआरपी थाने आ गई। वहां खबर मिलते ही भारी संख्या में आरपीएफ जवान एकत्र हो गए।
डीआईजी (RPF) विजय खातरकर ने अपनी सफाई में कहा
DIG ने भी अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि ट्रेन में पानी की बोतल उठाते वक्त उनका हाथ महिला के हाथ से टच हो गया था। उन्होंने फौरन महिला से माफी भी मांग ली थी लेकिन फिर भी उन्होंने शोर मचाया।
रेलवे अधिकारी ने बताया कि जीआरपी पुलिस को जबलपुर से गाडरवारा गिरफ्तारी के लिए भेज दिया गया है. जबलपुर से वहां की दूरी 130 किमी होने के कारण गिरफ्तारी नही हो पाई है. जल्द ही मामले की जांच कर गिरफ्तारी की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments