मंत्रियों की षह पर जिले मे आचार संहिता का खुला उल्लंघन-श्री पटेल | Mantriyo ki shah pr jile main achar sahinta ka khula ullanghan

मंत्रियों की षह पर जिले मे आचार संहिता का खुला उल्लंघन-श्री पटेल

जिला निर्वाचन अधिकारी मौन, कांग्रेस निर्वाचन आयोग से करेंगी षिकायत

मंत्रियों की षह पर जिले मे आचार संहिता का खुला उल्लंघन-श्री पटेल

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - जोबट विधानसभा उपनिर्वाचन-2021 के तहत अलीराजपुर जिले मे आर्दष आचार संहिता विगत दिनो से लगी हुई है। प्रदेष के परिवहन मंत्री की षह पर जिले के आरटीओ एवं पंचायत सचिवो की मिलीभगत से जिले मे आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है। मंगलवार को झाबुआ मे मुख्यमंत्री षिवराजसिंह चैहान के जनजातिय कार्यक्रम मे षामील होने के लिए अलीराजपुर एवं जोबट क्षैत्र के कई ग्रामो से वाहनो के माध्यम से ग्रामिणो से को लेंकर रवाना हुए। जिसमे जोबट क्षैत्र के ग्रामिणो को ज्यादा से ज्यादा वाहनो के माध्यम से ले जाया गया। उक्त कार्यक्रम जोबट क्षैत्र के मतदाताओं को लुभाने के लिए आयोजित की गया था, जो कि आचार संहिता उल्लघंन की श्रेणी मे आता है। जिला कांग्रेस इस मामले को लेकर षिघ्र ही निर्वाचन आयोग से अपनी षिकायत दर्ज कराएंगी। साथ ही उक्त मामले की जानकारी मप्र कांग्रेस कमेटी कार्यालय को प्रषित की जा रही है। उक्त बाते जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेष पटेल एवं कार्यवाहक अध्यक्ष ओमप्रकाष राठौर ने एक प्रेस विज्ञप्ति मे बताई। 

*आरटीओ एवं पचायत सचिवो पर हो कार्रवाई*

नेताओ ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री षिवराजसिंह चैहान के जनजातिय कार्यक्रम मे अलीराजपुर जिले से ग्रामिणो को झाबुआ ले जाना आर्दष आचार संहिता उल्लघंन की श्रेणी मे आता है। प्रदेष के परिवहन मंत्री की षह पर जिले के आरटीओ द्धारा ग्रामिणो को ले जाने के लिए वाहनो की व्यवस्थाए कराई गई, जो आचार संहिता उल्लघंन की श्रेणी मे आता है। नेताओ ने बताया कि पंचायतो के कतिपय सचिवो की ग्रामिणो को भीड जुटाने की तेनाती की गई ओर हर पंचायत से सेकडो लोगो को ले जाने का लक्ष्य दिया गया। यह भी आचार संहिता उल्लघंन की श्रेणी मे आता है। वाहनो मे ग्रामिणो को ढुसढुस कर ले जाया गया, वाहन के अन्दर ओर बाहर छत पर बेठाकर ले जाया गया। जिले मे आचार संहिता उल्लघंन का उल्लघंन खुले रुप से किया जा रहा है, जिला प्रषासन ओर जिला निर्वाचन अधिकारी मौन है। कांग्रेस इस मामले को लेकर मप्र निर्वाचन आयोग से षिकायत दर्ज कराएंगी। जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेष पटेल, विधायक मुकेष पटेल, कार्यवाहक अध्यक्ष ओम राठौर, जोबट ब्लाँक कांग्रेस अध्यक्ष भुरु अजनार, उदयगढ ब्लाँक कांग्रेस अध्यक्ष कमरु अजनार, आजाद नगर ब्लाँक कांग्रेस अध्यक्ष लईक भाई, कठिवाडा ब्लाँक कांग्रेस अध्यक्ष पारसिंह बारिया, अलीराजपुर ब्लाँक कांग्रेस अध्यक्ष केलाष चोहान, सोण्डवा ब्लाँक कांग्रेस अध्यक्ष मोहन भाई आदि ने प्रषासन से जिले मे हो रहे आर्दष आचार संहिता के उल्लंघन की निंदा कर उक्त कार्यक्रम मे सहयोग करने वाले आरटीओ एवं षामिल कतिपय पंचायत सचिवो पर कडी कार्यवाही की मांग की है। 

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News