अभा सिर्वी महासभा मप्र के चुनाव को लेकर मप्र का प्रतिनिधि मंडल महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिला | AB sirvi mahasabha MP ke chunav ko lekar MP ka pratinidhi mandan mahasabha ke rashtriya adhyaksh se mila

अभा सिर्वी महासभा मप्र के चुनाव को लेकर मप्र का प्रतिनिधि मंडल महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिला

अभा सिर्वी महासभा मप्र के चुनाव को लेकर मप्र का प्रतिनिधि मंडल महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिला

मनावर (पवन प्रजापत) - अखिल भारतीय सिर्वी महासभा मप्र के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल समाज के संरक्षक मोहन भायल के नेतृत्व में ग्राम स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक समाज के चुनाव संबंधी चर्चा के लिए राजधानी दिल्ली में अखिल भारतीय सिर्वी महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पाली लोकसभा सांसद पीपी चौधरी से गत दिवस मिला।

         अध्यक्ष चौधरी ने समाज में चुनाव कराने के लिए पर्यवेक्षक के रूप में मोहन भायल (अजंदा) को नियुक्त किया है। साथ ही उन्होंने मप्र की पूर्व चुनाव प्रक्रिया को विधि-विधान और पारदर्शिता से किए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए पुनः श्री भायल को शीघ्र होने वाले प्रदेश में चुनाव कराने के लिए अपनी सहमति प्रदान की। इस अवसर पर समाज के प्रांतीय अध्यक्ष कैलाश मुकाती के साथ प्रतिनिधि मंडल ने श्री चैधरी को मांग पत्र देकर बताया कि मप्र में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद पर स्व. डाॅ. आरएस चौहान का कोरोना काल में निधन हो जाने से उनके रिक्त स्थान पर शीघ्र राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की नियुक्ति की जाने के लिए मांग पत्र सौंपा।

       प्रतिनिधि मंडल में पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष मनोहरलाल मुकाती, प्रांतीय कोषाध्यक्ष कालूराम लछेटा बड़वानी, प्रांतीय महासचिव लक्ष्मण काग सिरलाय, प्रांतीय उपाध्यक्ष कांतिलाल गेहलोत कुक्षी, प्रांतीय युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष हरिहर मोगरे, इंदौर ट्रस्ट के अध्यक्ष भगवान लछेटा, पूर्व अध्यक्ष जगदीश काग, लक्ष्मण बर्फा इंदौर, मनावर तहसील अध्यक्ष अशोक राठौर, कुक्षी तहसील अध्यक्ष विक्रम चोयल, महेष्वर हरिदासजी स्मरक ट्रस्ट के अध्यक्ष ओमप्रकाश परिहार, कोषाध्यक्ष गोविंद कोटवाल, पेटलावद के जिला महासचिव ओमप्रकाश चोयल, बदनावर के गिरधारीलाल सिर्वी आदि शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments