AAP विधायक पर काली स्‍याही फेंकने वाले नेता को कांग्रेस विधायक ने दिया 51 हजार रुपए का इनाम | Aap vidhayak pr kali syahi fekne wale neta ko congress vidhayak ne diya 51 hazar rupye

AAP विधायक पर काली स्‍याही फेंकने वाले नेता को कांग्रेस विधायक ने दिया 51 हजार रुपए का इनाम

AAP विधायक पर काली स्‍याही फेंकने वाले नेता को कांग्रेस विधायक ने दिया 51 हजार रुपए का इनाम

दिल्ली के आप विधायक सोमनाथ भारती पर सोमवार को काली स्याही फेंकने वाले हिदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जीतेंद्र सिंह को कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने 51 हजार रुपये देकर सम्मानित किया। रायबरेली के हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिह ने जिला संयोजक जीतेंद्र सिह को अपने आवास बुलाकर सम्मानित किया। विधायक ने इस दौरान उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर प्रशंसा की और कहा कि कोरोना काल में दिल्ली से लोगों को निकाला जा रहा था तो यूपी के सीएम मदद के लिए आगे आए और प्रवासी श्रमिकों को उनके घर तक पहुंचाया। अब दिल्ली से आकर आम आदमी पार्टी के विधायक योगी आदित्यनाथ को अपशब्द कहें, यह बर्दाश्त करने वाली बात नहीं है। कांग्रेस विधायक राकेश कुमार सिंह का भाजपा के प्रति झ़्ाुकाव काफी पहले से है। वह अपनी पार्टी से इतर कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं। एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह समेत उनके चार भाई पहले ही भाजपा में शामिल हो चुके हैं। उधर, विधायक पर काली स्याही फेंकने के मामले में कोतवाली में अब तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि विधायक सोमनाथ भारती पर किया गया हमला प्रायोजित था। इसमें पुलिस शामिल है। हमलावर पुलिस के साथ आया था और भारती पर हमले के बाद पुलिस ने ही उसे भगा दिया था। अगले दिन उसे 51 हजार रुपये से सम्मानित किया गया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के अंदर विपक्ष के लोगों का आवाज उठाना मुश्किल हो गया है। राज्य में स्कूल देखने की सजा मुकदमा है। यही काम आप विधायक के साथ हुआ है। उन्होंने कहा कि पार्टी के विधायक जहां भी स्कूल की सच्चाई जानने के लिए जा रहे हैं, उन्हें रोक दिया जा रहा है या मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मेरे ऊपर 15 मुकदमे लाद दिए गए। देशद्रोह का केस दर्ज करा दिया।

Post a Comment

0 Comments