सार्वजनिक रूप से अवैध शराब बिक्री पर प्रशासन ने साधी चुप्पी | Sarvajanik roop se awaidh sharab bikri pr prashasan ne sadhi chuppi

सार्वजनिक रूप से अवैध शराब बिक्री पर प्रशासन ने साधी चुप्पी

सार्वजनिक रूप से अवैध शराब बिक्री पर प्रशासन ने साधी चुप्पी

आमला (रोहित दुबे) - नगर सहित आसपास ग्रामीण के इलाकों में जगह- जगह चौक चौराहों में आसानी से अवैध देशी,विदेशी,कच्ची शराब धड़ल्ले से बेची जारही है।

शासकीय देशी विदेशी शराब के ठेकेदार द्वारा नियमो को ताक पर रखकर अपनी मर्जी से दुकानों के अलावा भी जगह-जगह से शराब की तस्करी कराई जारही है। शहर के अनेक जगहों पर देसी कंपनी की मिलावटी शराब बेची जा रही है ।

शराब माफियाओं और प्रसासन की मिलीभगत से देखा गया है कि सार्वजनिक स्थलों ,मंदिर ,स्कूलों के आसपास जहाँ रोजाना महिलाओं ,बच्चो का आना जाना रहता है वही खुले तौर पर शराब की बेची जारही है और शराब माफियाओं को दुकाने संचालित करने में आमला प्रसासन की भी मौनं स्वीकृति प्राप्त है। इसी कड़ी में आमला नगर की उपनगरी बोडखी रहवासि इलाके में संचालित देशी शराब दुकान पर बार बार शिकायत के दौरान गुरुवार दोपहर अवैध विदेशी शराब की लगभग 10 पेटी आपकारी विभाग द्वारा जब्त की गई है ओर जिस बुलेरो गाड़ी में शराब रखी गयी थी वह गाड़ी सहित अधिकारी भी आजदिनांक तक गुमसुदा है।

इस विषय मे जब आबकारी विभाग के जिम्मेदार अधिकारी दीवागंन जी से जानकारी मांगी गयी तो उन्होंने कुछ समय तो फ़ोन नही उठाया और फिर मोबाइल बन्द कर लिया फिर आज दिनांक मामले के 24 घंटे बीतने के बाद भी मामले का खुलाशा मीडिया के सामने नही किया है।

जिससे यह सार्वजनिक होता नजर आरहा है कि शराब के इस अवैध कारोबार की लगाम किन हाथों में है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News