न्‍यूज देखने के लिए अधेड़ ने मांगा युवती से मोबाइल, सर्च करने लगा पोर्न फिर किया ये शर्मसार काम ..search karne lga porn.


मुंबई। मुंबई के डोंगरी में मंगलवार को 100 साल पुरानी एक चार मंजिला इमारत गिर गई। हादसे में अब तक 11 की मौत हुई है। इस हादसे से लोग गमजदा हैं। लेकिन इसी बीच इस हादसे को लेकर एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। हालांकि इस हादसे से इसका सीधा लेना नहीं है लेकिन इसे अंजाम देने के लिए डोंगरी बिल्‍डिंग हादसे का ही सहारा लिया गया। गरम संपत नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपना अनुभव सांझा किया है। उन्‍होंने बताया कि अधेड़ उम्र का एक शख्‍स उनके पास अचानक आया और यह कहकर फोन मांगा कि उसे डोंगरी बिडिंग हादसे की खबर देखनी है। आप जानकर दंग रह जाएंगे कि फोन देने के बाद उसने गूगल में एचडी पोर्न डालकर सर्च किया और देखने लगा। पीडिता ने फोन का स्‍क्रीन शॉट शेयर कर घटना के बारे में विस्‍तार से बताया है।

 सर्च करने लगा पोर्न फिर किया ये शर्मसार काम 



देर रात ऑफिस से निकलकर हॉस्‍टल जा रही थी युवती युवती ने स्‍क्रीनशॉट डालकर ट्विटर पर लिखा कि मैं सड़क पर जा रही थी, मैं हॉस्‍टल जा रही थी। तभी अचानक एक अधेड़ उम्र का शख्‍स आया और उसने मुझे रोकते हुए ये पूछा कि क्‍या मेरे मोबाइल में इंटरनेट चल रहा है। उसने कहा कि उसे डोंगरी में हुए बिल्‍डिंग हादसे की खबर देखनी है।

उसने पूछा क्‍या इंटरनेट पर सबकुछ मिलता है युवती ने बताया कि मुझे ऐसा लगा कि कहीं इस हादसे में इसके परिवार को तो कोई नहीं, ये सोचते हुए मैंने फोन निकाला और गूगल पर डोंगरी हादसे की खबर सर्च कर उसे दे दिया। फोन लेने के बाद उसने कहा कि इसे बैक कर गूगल सर्च का ऑप्‍शप लाकर दो। युवती ने बताया कि ऐसा करके देने पर उसने पूछा के क्‍या इंटरनेट पर सबकुछ मिलता है।

गूगल सर्च में टाइप करने लगा एचडी पोर्न मैंने कहा हां तो उसने वॉयस कमांड का प्रयोग किया लेकिन वो ऑफ था। उसे ऐसा करता देख मुझे अजीब लगा और मैंने कहा 'अंकल ड्यूटी पर जाना है, फोन दे दो'। इसपर उसने सिर्फ एक मिनट रुकने को कहा। युवती ने ट्वीट पर लिखा है कि वो गूगल सर्च में एचडी पोर्न डालकर सर्च करने लगा।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News