डॉक्टर शुभम विश्वास और आनंद वर्मा विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा होंगे सम्मानित | Doctor shubham vishvas or anand verma vibhinn samajik sangathano dvara honge sammanit

डॉक्टर शुभम विश्वास और आनंद वर्मा विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा होंगे सम्मानित

डॉक्टर शुभम विश्वास और आनंद वर्मा विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा होंगे सम्मानित

अमरवाड़ा (अमर गिर) - संकटकालीन दौर से गुजर रहे आमजन अपनी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को देखते हुए काफी परेशानी में रहे हैं वहीं इसी बीच कई डॉक्टर और फार्मासिस्ट अपनी क्लीनिक और दुकानों को बंद करके घर में दुबक कर बैठ गए परंतु इस भयावह स्थिति के बाद भी कुछ ऐसे लोग जो अपनी निरंतर सेवा दे रहे हैं उनकी इस सेवा और मानवता को देखते हुए इन्होंने काफी प्रशंसनीय कार्य किया है। जिसके बाद विभिन्न सामाजिक संगठनों ने डॉक्टर शुभम विश्वास और आनंद वर्मा को सम्मानित करने हेतु नामांकित किया है। डॉ शुभम विश्वास इस पूरे कोरोना काल में सबसे सस्ती और सुलभ इलाज की व्यवस्था अपने क्लीनिक में दे रहे हैं,अच्छे परिवार से हो या कोई भी परिवार से उन्हें इन चीजों से कोई लेना-देना नहीं वह सबसे सटीक,सबसे सस्ता और उम्दा इलाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं यही नहीं मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजर की व्यवस्था और पूरे नियमों का भी पालन कराया जा रहा है। तो वही अमरवाड़ा नगर क्षेत्र में एकमात्र टेस्टिंग का कार्य कर रहे केयर पैथोलॉजी लैब के आनंद वर्मा ने भी अपनी निरंतर सेवा प्रदान की। 

डॉक्टर शुभम विश्वास और आनंद वर्मा विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा होंगे सम्मानित

विदित हो कि अस्पताल के सामने ढेर सारे टेस्टिंग लैब है परंतु वह सब के सब बंद है ऐसे में सिर्फ और सिर्फ आनंद वर्मा के केयर पैथोलॉजी लैब में हजारों की संख्या में ग्रामीण और आमजन ब्लड टेस्ट और अन्य टेस्टिंग करवा रहे हैं। आपको बता दें कि इस भयावह स्थिति के बाद भी इन दोनों डॉक्टर शुभम विश्वास और आनंद वर्मा ने अपनी निरंतर सेवा प्रदान की और जो आपदा को मौके में बदल रहे हैं या इलाज या अन्य व्यवस्थाओं के नाम पर मोटी चांदी काट रहे हैं उनको जमकर लताड़ा है इस पर ग्रामीण क्षेत्र वासियों और नगर वासियों में काफी प्रशंसा का माहौल है जिसको देखते हुए इन्हें नामांकित कर सम्मानित करने का फैसला भी किया गया है।

Post a Comment

0 Comments