हमने एक कर्मठ और ओजस्वी नेत्री को खो दिया, कांग्रेस परिवार के लिए अपूरणीय क्षति-विधायक पटेल | Humne ek karmath or ojasvi netri ko kho diya

हमने एक कर्मठ और ओजस्वी नेत्री को खो दिया, कांग्रेस परिवार के लिए अपूरणीय क्षति-विधायक पटेल

जोबट विधायक सुश्री कलावती भूरिया के निधन पर विधायक पटेल ने गहरा शोक व्यक्त किया

हमने एक कर्मठ और ओजस्वी नेत्री को खो दिया, कांग्रेस परिवार के लिए अपूरणीय क्षति-विधायक पटेल

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - हमने एक कर्मठ और ओजस्वी नेत्री को खो दिया, कांग्रेस परिवार के लिए यह अपुरणीय क्षति है। अपने क्षेत्र के विकास और जनकल्याण के लिए कलावती जीजी लगातार सक्रिय रहती थी। ये बात विधायक मुकेश पटेल ने भावुक होते हुए जोबट विधायक कलावती भूरिया के असमायिक निधन पर कही। उन्होने कहा कि सुश्री भूरिया अपने क्षेत्र के विकास और जनकल्याण के लिए लगातार सक्रिय रहती थी। सुश्री भूरिया के निधन से हमने जिले की एक कर्मठ और ओजस्वी नेत्री को खो दिया है।

उन्होने कहा कि कलावती जीजी आदिवासी समाज के कल्याण एवं उसे समाज की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए सदैव समर्पित एवं सक्रिय रहती थीं। वे आलीराजपुर और झाबुआ जिले के आदिवासियों की आवाज को हमेशा पुरजोर तरीके से हर मंच पर उठाती रही। उन्होने दोनों जिले के विकास में अतुलनीय और अविस्मरीणय योगदान दिया। वे हमारे लिए प्रेरणा स्त्रोत थी और हमेशा रहेगी। विधायक पटेल ने कहा कि कोरोना से संघर्ष करते हुए कलावती जीजी जिंदगी की जंग हार गई ये क्षण हमारे लिए बेहद भावुक और दुखद है। प्रभु उनको श्री चरणों में स्थान प्रदान करे और उनके परिवार को यह शोक सहन करने की शक्ति दे।

Post a Comment

0 Comments