बुरहानपुर पुलिस ने एक करोड़ रुपये की ड्रग्स सहित, चार आरोपियो को किया गिरफ्तार | Burhanpur police ne ek crore rupye ki drugs sahit 4 aropiyo ko kiya giraftar

बुरहानपुर पुलिस ने एक करोड़ रुपये की ड्रग्स सहित, चार आरोपियो को किया गिरफ्तार

बाजार में बेचने निकले थे ड्रग्स, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धरदबोचा

बुरहानपुर पुलिस ने एक करोड़ रुपये की ड्रग्स सहित, चार आरोपियो को किया गिरफ्तार

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - जिला भी अब मादक पदार्थों की जद में आ गया है। नशे का कारोबार यहीं के कुछ लोग मिलकर कर रहे हैं। शनिवार को कुछ लोग बाजार में ड्रग्स बेचने निकले। पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने टीम का गठन किया। शनिवार को दोपहर टीम ने पातोंडा रोड से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिसमें एक आरोपी कांग्रेस नेता सलीम कॉटनवाला का बेटा सोहेल भी है।

लालबाग थाना पुलिस ने एनडीपीएस के तहत केस दर्ज किया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि लालबाग थाना पुलिस ने पातोंडा रोड से मो.बिलाल, सोहेल काटनवाला, इमरान और वसीम जो ड्रग्स बेचने निकले थे। जिसकी कीमत करीब 75 लाख से एक करोड़ के बीच है। आरोपियों से ड्रग्स जब्त कर पुलिस टीम कार्रवाई में जुट गई। उन्हें रविवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

एसपी श्री लोढ़ा ने बताया कि बुरहानपुर में सप्लाय किसी से आया है। संभवतः यह इंदौर या मुंबई से भी हो सकता है। पीआर लेकर आगे की पूछताछ की जाएगी। जिसमें पता चलेगा कि इस कारोबार में कौन-कौन ओर लिप्त हैं। फिलहाल पुलिस को यह सूचना मिली थी कि आरोपी मार्केट में ड्रग्स बेचने निकले। जिसके बाद उन्हें धरदबोचा गया।

एक आरोपी का इंदौर में आना जाना

पकड़े गए चार आरोपियों में से एक आरोपी सोहेल कॉटनवाला का इंदौर आना जाना लगा रहता है। बताया जा रहा है कि संभवतः इंदौर या फिर सीधे मुंबई से यह ड्रग्स लाई गई होगी। इसमें स्थानीय कुछ लोगों की भूमिका की भी पुलिस जांच करेगी। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही इंदौर में भी ड्रग वाली आंटी पकड़ाई थी। हो सकता है इसके तार भी कहीं न कहीं उससे जुड़े हुए हों।

एसपी राहुल लोढ़ा का कहना है कि पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर चार आरोपियों को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। इनके पास से लगभग दो किलो ड्रग्स बरामद की गई है।

Post a Comment

0 Comments