विभिन्न ग्राम पंचायत के गांवो मे विद्युत डीपी का विधायक पटेल ने ग्रामीणों से करवाया लोकार्पण | Vibhinn gram panchayat ke ganvo main vidhyut DP ka vidhayak

विभिन्न ग्राम पंचायत के गांवो मे विद्युत डीपी का विधायक पटेल ने ग्रामीणों से करवाया लोकार्पण

बुजुर्गो का पुष्पहार पहनाकर शॉल श्रीफल भेंटकर किया सम्मान

विभिन्न ग्राम पंचायत के गांवो मे विद्युत डीपी का विधायक पटेल ने ग्रामीणों से करवाया लोकार्पण

अलीराजपुर। (रफीक क़ुरैशी) - क्षेत्र के विभिन्न गांवों के फलियों में आज भी पर्याप्त वॉल्टेज के साथ ग्रामीणों को बिजली नहीं मिल पा रही है। जिसके कारण ग्रामीणों को सिंचाई सहित घरेलु कार्य में परेशानियों का सामना करना पडता है। मेरा प्रयास है कि विधानसभा क्षेत्र के हर गांव और हर घर में आदिवासी ग्रामीणों को पर्याप्त वॉल्टेज के साथ बिजली मिले। जिससे उनका जीवन खुशहाल हो सके। इसके लिए मै लगाता प्रयासरत हुं। यह बाते विधायक मुकेश पटेल ने नानपुर क्षेत्र के विभिन्न गांवो में 31 लाख रूपए से अधिक की लागत से स्थापित विद्युत डीपी का लोकार्पण ग्रामीणों से करवाने के दौरान कही। इस दौरान कांग्रेस नेता कैलाश चोहान, विक्रम भाई, प्रकाश, दिलीप पटेल, बापूसिंह, मनीष जैन, हाजी सिराज पठान सहित कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता व ग्रामीणजन मौजूद थे।

विभिन्न ग्राम पंचायत के गांवो मे विद्युत डीपी का विधायक पटेल ने ग्रामीणों से करवाया लोकार्पण

*बिजली मिलने पर ग्रामीणों में छाया उत्साह* 

विधायक पटेल ने ग्राम मयाला, कोदला, नानपुर, फाटा सहित अन्य गांवो में विधायक निधी, अजजा बस्ती विकास और जनभागीदारी से 31 लाख 13 हजार रूपए की लागत से स्थापित विद्युत डीपी के शुभारंभ के दौरान ग्रामीणों से कहा कि क्षेत्र के विकास में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। यदि भाजपा नेताओं के दबाव में अधिकारी जनता के लिए किए जाने विकास कार्यो में रोडा अटकाएंगे तो हम जनता के हित में जनता के साथ सड़क पर उतरकर आवाज उठाएंगे। कोई भी विकास कार्यो को अवरूद्ध करने का प्रयास करेगा तो जनता करारा जवाब देगी। इस दौरान विधायक पटेल ने इन गांवो में बुजुर्गो को पुष्पमाला पहनाकर शॉल श्रीफल भेंटकर सम्मान किया। इन गांवों के विभिन्न फलियों में पर्याप्त वाल्टेज के साथ बिजली मिलने की खबर सुनते ही ग्रामीणों में उत्साह छा गया। इस दौरान विधायक पटेल ने ग्रामीणों से पेंशन, राशन सहित विभिन्न योजनाओं के संबंध में जानकारी ली।

Post a Comment

0 Comments