शार्ट सर्किट से हुवे नुकसानी को लेकर पटेल परिवार ने पीड़ित परिजन को सहायता राशि प्रदान की | Short circuit se hue nukasani ko lekar patel parivar ne pidit parijan ko sahayata

शार्ट सर्किट से हुवे नुकसानी को लेकर पटेल परिवार ने पीड़ित परिजन को सहायता राशि प्रदान की

शार्ट सर्किट से हुवे नुकसानी को लेकर पटेल परिवार ने पीड़ित परिजन को सहायता राशि प्रदान की

अलीराजपुर। (रफीक क़ुरैशी) - नगर के सभी वर्गों के सुख दुःख और संकट की घड़ी में सबके सेवा के रूप में काम आने वाले बोरखड़ पटेल परिवार एक बार फिर पीड़ित परिजन की मदद ओर सेवाकार्य के लिए सामने आया है। शार्ट सर्किट से मकान में हुवे जान-माल की नुकसानी को देखते हुवे जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेश पटेल एवं नगरपालिका अध्यक्ष सेना पटेल ने 51000 हजार रुपए की नगद आर्थिक सहायता राशि पीड़ित परिजन को सोपी।

ज्ञात रहे कि गत गुरुवार देर रात्रि को स्थानीय 

तुलसी माता मंदिर मार्ग के रहवासी विष्णुलाल वाणी के मकान में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई थी। जिसमे उसके मकान ओर दुकान की सामग्री जलकर पूरी तरह से राख हो गई। वही आग में झुलसने से विष्णुलाल वाणी की पत्नी कमलादेवी वाणी की उपचार के दौरान देर रात्रि को मोत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर जिकां अध्यक्ष महेश पटेल और नपाध्यक्ष सेना पटेल भी पीड़ित परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त कर उन्हें ढांढस बंधाया। सामग्री की नुकसानी को देखते हुवे पटेल परिवार ने पीड़ित परिजन को 51 हजार रुपये नगद सहायता राशि प्रदान की। साथ ही उन्होंने महिला की अंत्येष्टि हेतु अलग से भी राशि देने की घोषणा की है। पटेल परिवार ने शासन-प्रशासन से मांग की है की उक्त पीड़ित परिजन को तत्काल आर्थिक सहायता राशि की दी जाए। इस अवसर पर वाणी समाज अध्यक्ष जयंतीलाल वाणी, योगेंद्र वाणी सहित गणमान्य नागरिक मौजूद थे। यह जानकारी जिला कांग्रेस मीडिया प्रभारी रफ़ीक कुरेशी ने दी। 

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News