सादलपुर थाना प्रभारी पवन सिंघल का विदाई समारोह आयोजित | Sadalpur thana prabhari pavan singhal ka vidai samaroh ayojit

सादलपुर थाना प्रभारी पवन सिंघल का विदाई समारोह आयोजित

सादलपुर थाना प्रभारी पवन सिंघल की विदाई समारोह आयोजित

सादलपुर (अनिल परमार) - जिले के सादलपुर थाना अंतर्गत अपराधियों में खौफ और आम लोगों को भय मुक्त रखने के साथ ही केसूर मैं अनेक त्योहारों को शांति पूर्वक संपन्न करवाने में अहम भूमिका सादलपुर थाना प्रभारी पवन सिंघल ने निभाई है। उनका कार्यकाल के दौरान यहां पर कोई भी बड़ी घटना नहीं हो पाई है। यह बात सादलपुर थाना प्रभारी पवन सिंघल की विदाई समारोह के दौरान केसूर के सरस्वती शिशु मंदिर में विदाई समारोह के दौरान पत्रकार संघ की ओर से अनिल परमारअभिनंदन किया गया।


कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मोहनसिंह राजावत, अध्यक्षता दिलीप सिंह, विशेष अतिथि जनपद उपाध्यक्ष लोकेंद्र सिंह राजावत थे। अतिथियों द्वारा शाल श्रीफल व साफा बांधकर श्री सिंघल का स्वागत किया गया।

पत्रकार संघ की ओर से आयोजित कार्यक्रम के दौरान अजय शर्मा ने कहा कि श्री सिंघल के रहते क्षेत्र के आम लोगो निर्भय पूर्वक रह रहे थे वहीं अनेक अपराधी सलाखों के पीछे हैं। विदाई की वेला में श्री सिंघल ने कहा कि सादलपुर थाना हमेशा यादगार रहेगा उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की जनता और राजनेता द्वारा किसी भी बात को लेकर बेवजह दखल अंदाजी नहीं की गई उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता बेहद ही शांति व अमन पसंद है। इधर ग्राम के लोगों ने भी उनके कार्य की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोविड 19 के दौरान की गई सख्ती की वजह से कोरोना संक्रमण से क्षेत्र बचा हुआ है।


कार्यक्रम का संचालन विनोद विश्वकर्मा ने किया आभार नितेश परमार व शैलेंद्र सिसोदिया ने माना। पत्रकार संघ के कार्यक्रम में केसर के वरिष्ठ भेरूलाल जी सोलंकी आदि लोग सम्मिलित थे कार्यक्रम पर सादलपुर थाना प्रभारी टीआई श्री सिंगल साहब अपने वक्त तो देते हुए क्षेत्र की अनेक समस्याओं पर प्रकाश डाला चोरियों गुंडागर्दी हो एवं आदतन अपराधियों पर नकेल कसने में सादलपुर थाना के समस्त स्टाफ को भी शाबाशी दी।

Post a Comment

0 Comments