इस महिला ने लता मंगेशकर का गाना क्या गाया दिन ही बदल गए | ek pyar ka nagma hai railway station

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त वायरल होता जा रहा है इस विडियो में  एक गरीब महिला लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गाती नजर आ रही हैं। 

इस महिला ने लता मंगेशकर का गाना क्या गाया  दिन ही बदल गए | ek pyar ka nagma hai railway station


लता मंगेशकर का हर गाना दिल को छू जाता है। उनके गाने कभी भी सुन लीजिए, आप बोर नहीं होते हैं। हाल ही में लता मंगेशकर एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं। 

इस विडियो को अभी तक देख चुके है लाखो लोग




सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गाती नजर आ रही हैं।वायरल हो रहा वीडियो बंगाल के बारपेटा टाउन के राणाघाट स्टेशन का है। रेलवे स्टेशन पर काम करने वाली महिला इतना अच्छा गा रही हैं कि लोग उनकी तुलना लता मंगेशकर से करने लगे हैं। फेसबुक के  बारपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस पेज पर यह वीडियो अपलोड किया गया है।
इस वीडियो को 2.5 मिलियन लोग देख चुके हैं। 47,000 हजार लोगों ने इसे शेयर किया है। लोग इस वीडियो को देखकर और इतनी मीठी आवाज सुनकर खुद को इस वीडियो को शेयर करने से रोक नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें यह गाना 1972 में आई फिल्म 'शोर' का है जिसे लता मंगेशकर ने गाया था। फिल्म में मनोज कुमार, नंदा, मास्टर सत्यजीत रे अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

Post a Comment

0 Comments