विधायक श्री बिसेन ने विकास कार्यों पर अधिकारियों से की चर्चा!vidhayak shree bisen ne vikas karyo pr adhikariyo se ki chrcha


बालाघाट - मध्यप्रदेश शासन के पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक श्री गौरीशंकर बिसेन ने गत दिवस कलेक्टर श्री दीपक आर्य एवं पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी के साथ बैठक कर जिला चिकित्सालय की सेवाओं को और बेहतर बनाने एवं अन्य विकास कार्यों पर विस्तार से चर्चा की। इस दौरान बैठक में अपर कलेक्टर श्री फ्रेंक नोबल ए एवं सहायक कलेक्टर श्री दलीप कुमार भी मौजूद थे।




विधायक श्री बिसेन ने बैठक में जिला चिकित्सालय बालाघाट में सिटी स्केन मशीन शीघ्र लगवाने कहा। जिससे मरीजों की जांच एवं उपचार में आसानी होगी। उन्होंने जिला चिकित्सालय के ब्लड बैंक की व्यवस्था को और बेहतर एवं उचित बनाने कहा, जिससे रक्तदान करने वाले आसानी से रक्तदान कर सकें और जरूरतमंद लोगों को सुगमता से रक्त मिल सके। उन्होंने जिला चिकित्सालय परिसर में मरीजों, चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मी एवं आम जनों की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम करने कहा। विधायक श्री बिसेन ने बैठक में आगामी समय में प्रारंभ होने वाली समर्थन मूल्य पर धान की खरीदी एवं किसानों के पंजीयन के संबंध में भी चर्चा की। इस दौरान उन्होंने मुलना स्टेडियम में एस्ट्रोटर्फ लगाने के लिए टेंडर की प्रक्रिया एवं राशि की उपलब्धता के संबंध में भी चर्चा की और इस कार्य को तेजी से पूर्ण कराने कहा।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News