हाथरस की घटना के विरोध में कांग्रेस ने मोन प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन एसडीएम को सोपा | Hathras ki ghatna ke virodh main congress ne mon pradarshan kr rashpati

हाथरस की घटना के विरोध में कांग्रेस ने मोन प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन एसडीएम को सोपा

हाथरस की घटना के विरोध में कांग्रेस ने मोन प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन एसडीएम को सोपा

अलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - मप्र कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा सोमवार को हाथरस की घटना एवं राट्रीय नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के गांधी के साथ हुवे अभद्र व्यवहार को लेकर मोन प्रदर्शन कर उप्र की योगी सरकार को बर्खास्त कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन एसड़ीएम लक्ष्मी गामड़ को सोपा। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेश पटेल, कार्यवाहक अध्यक्ष ओमप्रकाश राठौर, पूर्व जिलाध्यक्ष राधेश्याम माहेश्वरी डी. सहित कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। 

*जिला कांग्रेस कार्यालय पर दिया मोन धरना* 

जिला कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रफ़ीक कुरेशी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर उप्र के हाथरस में हुई दलित युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी जंघन्य हत्या ओर राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ हुवे अभद्र व्यवहार के विरोधस्वरूप सोमवार को जिला मुख्यालय पर जिला कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा मौन धरना प्रदर्शन किया गया।  पश्चात जिकां अध्यक्ष महेश पटेल के नेतृत्व में राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन कलेक्टर प्रतिनिधि एसडीएम लक्ष्मी गामड़ को सौपकर उचित कार्यवाही की मांग की। सोपे गए ज्ञापन में कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि उप्र के हाथरस में दलित की बेटी के साथ हुवे दुष्कर्म ने देशभर को झंझोरकर रख दिया है। उप्र में योगी सरकार के राज में गुंडाराज चल रहा है, वहां की कानून व्यवस्थाए बिगड़ गई है। भाजपा शाषित राज्यो में बहन-बेटियां अब सुरक्षित नही है। योगी सरकार के संरक्षण में दलित की बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा  है। जिला कांग्रेस राष्ट्रपति से इस घटना की निंदा कर तत्काल आरोपियों के खिलाफ फाँसी की देने तथा उप्र सरकार को बर्खास्त करने की मांग करती है। साथ ही कांग्रेस नेताओ ने चेतावनी देते हुवे कहा कि इस तरह की घटनाओं के विरोध में कांग्रेस देशभर में सड़कों पर उतरकर जंगी प्रदर्शन कर महाआंदोलन करेंगी। इस अवसर पर अलीराजपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश चौहान, जोबट ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भुरू अजनार, पूर्व जपं अध्यक्ष भुवानसिंह बामनियां, कांग्रेसी नेता खुर्शीद दिवान, राजेश चौधरी, सानी मकरानी, सुरेश परिहार, सोनू वर्मा, तरुण मंडलोई, ईरफान मंसूरी, गुमानसिंह आदि मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments