पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए कराया बलात्कार,धोखे से कराई उसी आरोपी से शादी .. patni ka karvaya blatkaar

नई दिल्ली -  दरअसल यहां एक शख्स ने अपनी 19 साल की पत्नी का अपने ही दोस्त से बलात्कार करवाया ता -कि वह उसे तलाक दे सके। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ जिस तरह की दरिंदगी दिखाई है उसे देखकर कोई भी डर जाए। ऐसा करके वह अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था। लड़की के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि पीड़िता की शादी खिलेंद्र साहू नाम के शख्स से 40 दिन पहले हुई थी। खिलेंद्र ने कवर्धा के होटल में पत्नी को दोस्त कमलेश के साथ छोड़ दिया ताकि वह उसका बलात्कार कर सके। इसके अलावा उसने लड़की से दो स्टॉम्प पेपरों पर साइन भी करवाया था। इसमें से एक कागज तलाक के थे जबकि दूसरे कमलेश के साथ उसकी शादी के।
त्नी से पीछा छुड़ाने के लिए कराया बलात्कार,धोखे से कराई उसी आरोपी से शादी

त्नी से पीछा छुड़ाने के लिए कराया बलात्कार,धोखे से कराई उसी आरोपी से शादी 


पीड़िता के बयान के अनुसार खलिंद्र साहू शादी के बाद उसे आधार कार्ड बनवाने के नाम पर पास के कस्बे में ले गया था। यहां उसने लड़की से दो कागजातों पर साइन करवाए और फिर एक होटल में ले गया। यहां उसका दोस्त पहले से मौजूद था। खलिंद्र वापस आने की बात कहकर पत्नी को वहीं छोड़ गया। पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद कमलेश ने उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बाद खलिंद्र ने अपनी पत्नी को उसके मायके में लाकर छोड़ दिया। इसके कुछ दिन बाद कमलेश लड़की के घर पहुंचा और कागजात दिखाकर कहने लगा कि ये मेरी पत्नी है। इसके बाद खलिंद्र ने वहां पहुंचकर पत्नी पर चरित्रहीन होने का आरोप लगाया और साथ ले जाने से इंकार कर दिया।

खलिंद्र ने लड़की के परिवार के सामने कहा कि उसने उसे दोस्त कमलेश के साथ पार्क में देखा था और समझ गया था कि इनका संबंध है। वहीं कमलेश ने खुलासा किया है कि उसने जो कुछ भी किया है वह खलिंद्र के कहने पर किया है क्योंकि खलिंद्र अपनी पत्नी से पीछा छुड़ाकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहना चाहता था। मामले में लड़की के परिवार वालों ने एफआईआर दर्ज कराई है और पुलिस ने खलिंद्र और कमलेश को आईपीसी की धारा -376 (बलात्कराप), धारा- 120 (आपराधिक साजिश) और धारा- 34 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News